window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी जाएंगे दिल्ली, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत में इसके संकेत दिए | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी जाएंगे दिल्ली, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत में इसके संकेत दिए

देहरादून :  विभिन्न निगमों, प्राधिकरणों व आयोगों में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के पदों पर नियुक्ति की आस लगाए बैठे भाजपा नेताओं की यह मुराद नए साल की शुरुआत में पूरी हो सकती है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में इसके संकेत दिए।

दायित्व वितरण के विषय को लेकर एक दौर का मंथन हो चुका

उन्होंने कहा कि दायित्व वितरण के विषय को लेकर एक दौर का मंथन हो चुका है। नए साल में इसे लेकर सबको अच्छी खबर मिलेगी। उधर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी मंगलवार को दिल्ली जा रहे हैं।

उनके दौरे को भी दायित्व वितरण से जोड़कर देखा जा रहा है। माना जा रहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली में इस विषय को लेकर केंद्रीय नेताओं से विमर्श कर सकते हैं

धामी सरकार 2.0 को नौ माह का समय होने को

धामी सरकार के पिछले कार्यकाल में दायित्व वितरण नहीं हो पाया था। अब धामी सरकार 2.0 को नौ माह का समय होने को है, लेकिन दायित्व की आस लगाए बैठे भाजपा नेताओं की यह साध अभी पूरी नहीं हो पाई है। यद्यपि, इसे लेकर चल रही कसरत विभिन्न कारणों से लटकती आई है।

तेज होने लगी हैं पार्टी नेताओं की धड़कनें

अब जबकि भाजपा नेतृत्व ने दायित्व वितरण के लिए सौ से अधिक नेताओं की सूची तैयार कर ली है तो इसे लेकर पार्टी नेताओं की धड़कनें भी तेज होने लगी हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इस बारे में पूछने पर कहा कि दायित्व वितरण के संबंध में जल्द ही पार्टी के प्रदेश प्रभारी समेत केंद्रीय नेताओं के साथ बैठक होगी। उन्होंने संकेत दिए कि नए साल की शुरुआत में कुछ दायित्व दिए जा सकते हैं।

news
Share
Share