window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में अपने आवास पर फीफा विश्व कप का फाइनल मैच देखते हुए | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में अपने आवास पर फीफा विश्व कप का फाइनल मैच देखते हुए

एक तरफ जहां पूरी दुनिया में बैठे फुटबॉल प्रेमी रविवार रात कतर में खेले जा रहे फीफा विश्व कप के फाइनल मुकाबले का लुत्फ उठा रही है, वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपने आवास पर मैच का आनंद लेते हुए नजर आए। बता दें कि लुसैल स्टेडियम में गत चैंपियन फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला जा रहा है।

यूपी सीएमओ द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा गया, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में अपने आवास पर फीफा विश्व कप का फाइनल मैच देखते हुए। जो फोटो पोस्ट की गई है उसमें सीएम काफी प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं। वहीं फैंस ने भी उनसे पूछा कि आप किस टीम का समर्थन कर रहे हैं। एक यूजर ने लियोनल मेसी के हाथ पर बने कमल के फूल दिखाते हुए लिखा है ‘मैसी’।
वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी देखा गया कि यात्रा में शामिल लोगों ने भी विश्व कप फाइनल का लुत्फ उठाया। इस दौरान उनके साथ राहुल गांधी भी नजर आए।
news
Share
Share