window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने सीमा पर पाकिस्तान के हेरोइन तस्करी के प्रयास को नाकाम करते हुए पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने सीमा पर पाकिस्तान के हेरोइन तस्करी के प्रयास को नाकाम करते हुए पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया

लंधर, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों और  पंजाब पुलिस ने तरनतारन में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान के हेरोइन तस्करी के प्रयास को नाकाम करते हुए पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया। गिराए गए ड्रोन से लगभग 5 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है।

बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने तरनतारन पुलिस ने बीएसएफ के साथ एक संयुक्त तलाश अभियान में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास पड़ने वाले क्षेत्र में पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले संदिग्ध ड्रोन की भनभनाहट सुनी थी।

पंजाब पुलिस के डीजीपी ने जानकारी देते हुए कहा, तरनतारन पुलिस ने बीएसएफ के साथ एक संयुक्त तलाश अभियान में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास खेतों से आधुनिक तकनीक से लैस एक हेक्साकॉप्टर ड्रोन और 5 किलोग्राम हेरोइन वाले पैकेट बरामद किए हैं।

news
Share
Share