window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में एक रोड शो और तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में एक रोड शो और तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

 देहरादून: दिल्ली नगर निगम चुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। वह बुधवार को दिल्ली में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में एक रोड शो और तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

धामी की छवि काफी अच्छी

दिल्ली में उत्तराखंडियों की अच्छी-खासी संख्या है और दिल्ली निकाय चुनाव में कई स्थानों पर वे निर्णायक भूमिका में हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की छवि उत्तराखंड वासियों के बीच काफी अच्छी है। इसे देखते हुए भाजपा उन्हें लगातार प्रचार के मोर्चे पर लगाए हुए है

सीएम धामी करेंगे रोड शो और जनसभा

गत सप्ताह भी उन्होंने दिल्ली में कई जनसभाओं को संबोधित कर उत्तराखंडवासियों को भाजपा के पक्ष में जोडऩे का प्रयास किया। अब इसी कड़ी में वह बुधवार को दिल्ली जा रहे हैं। वह पहले द्वारका में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो करेंगे। इसके बाद वह नजफगढ़, ईसापुर और मुनीरका में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

विधानसभा अध्यक्ष से मिले मुख्यमंत्री धामी

विधानसभा का शीतकालीन सत्र प्रारंभ होने से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण से उनके कक्ष में जाकर भेंट की। इस दौरान सत्र को लेकर विमर्श हुआ। मुख्यमंत्री धामी ने नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य से भी मुलाकात की।

आर्य कन्या इंका की 34 छात्राओं ने देखी सदन की कार्यवाही

विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले दिन आर्य कन्या इंटर कालेज, कोटद्वार की 34 छात्राओं ने विधानसभा की दर्शक दीर्घा में बैठकर सदन की कार्यवाही को देखा।

भोजनावकाश के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने इन छात्राओं और उन्हें लेकर देहरादून पहुंची कालेज की शिक्षिकाओं के साथ भोजन किया। साथ ही छात्राओं से सदन की कार्यवाही से क्या सीख मिली, इस पर चर्चा की। इस अवसर पर आर्य कन्या इंटर कालेज कोटद्वार की प्रधानाचार्य रेनू नेगी, शिक्षिका रश्मि चौधरी, उमा नेगी व दर्शनी रावत उपस्थित थीं।

news
Share
Share