window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); देहरादून के चंद्रमणि चौक पर बड़ा हादसा, बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

देहरादून के चंद्रमणि चौक पर बड़ा हादसा, बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया

देहरादून : देहरादून के चंद्रमणि चौक पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक की मौत हुई और तीन लोग घायल हुए हैं। जिन्‍हेंं 108 के जरिए अस्‍पताल ले जाया गया है।

बताया जा रहा है कि कई लोग ट्रक के नीचे दब गए थे। सूचना देने के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना थाना पटेल नगर क्षेत्र की है। घटना के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया था।

हाईवे पर चार घंटे तक लगा जाम, यातायात बाधित

वहीं रविवार को दिल्ली-देहरादून हाईवे पर मंगलौर कस्बे में चार घंटे तक जाम की वजह से रविवार को वाहन चालकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। कस्बे के लोगों को भी राजमार्ग तक आने में बड़ी परेशानी झेलनी पड़ी। शार्टकट के चक्कर मे कई वाहन चालक कस्बे की गलियों में घुस गए, जिसके कारण वहां भी जाम की स्थिति बनी रही।

मंगलौर कस्बे में जाम की समस्या रोजाना ही बात हो गई है, लेकिन मंगलौर रोडवेज बस अड्डे का जाम अब परेशानी का कारण बनता जा रहा है। रविवार सुबह हरिद्वार की ओर से वाहन आ रहे थे, इसी बीच लंढौरा की ओर से भी वाहन राजमार्ग की ओर आने लगे। वाहन चालकों में एक-दूसरे से पहले वाहनों को निकालने की होड़ लग गई। देखते ही देखते यहां जाम लगना शुरू हो गया।

दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। वाहनों की वजह से कस्बेवासियों को लंढौरा रोड पर आने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं कई वाहन चालक तो कस्बे में घुस गए, जिसकी वजह से कस्बे में भी जाम लग गया। इसके बाद किसी ने जाम की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

दोपहर में पुलिस ने किसी तरह वाहनों को निकलवाना शुरू किया, तब जाकर यातायात सुचारु हो सका। बताते चलें कि इस प्वाइंट पर यातायात नियंत्रित करने की कोई व्यवस्था नहीं है, जिसकी वजह से अक्सर जाम लगता है।

news
Share
Share