window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मोदी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस के साथ आ रही है यह बड़ी पार्टी, भाजपा हुई चिंतित | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मोदी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस के साथ आ रही है यह बड़ी पार्टी, भाजपा हुई चिंतित

लोकसभा चुनाव 2019 के करीब आते ही कांग्रेस महागठबंधन और भी अधिक मजबूत होता जा रहा है। आपको बता दें कि प्रत्येक बढ़ते दिन के साथ महागठबंधन को लेकर पार्टियों में मतभेद भी खत्म होता जा रहा है। गौरतलब है कि हाल ही में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस महागठबंधन में शामिल होने के संकेत दिए हैं। गौरतलब है कि यदि आम आदमी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो जाती है तो महागठबंधन को काफी ज्यादा मजबूती प्रदान होगी।

आपको बता दें कि जागरण news.com में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से गुपचुप तरीके से बातचीत कर रहे हैं। साथ ही बताते चलें कि मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस पर कोई भी निशाना नहीं साधा। जिसके बाद मीडिया में यह खबरें तेजी से फैल रही हैं कि अपने भाषण में सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को निशाना बनाने वाले अरविंद केजरीवाल जल्द से जल्द कांग्रेस महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में पिछले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराते हुए एकतरफा जीत हासिल की थी। ऐसे में यदि आम आदमी पार्टी कांग्रेस का हाथ थामती है तो यह निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी के लिए एक चिंताजनक बात होगी। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने भी कांग्रेस से यह अपील की थी कि वह आम आदमी पार्टी का दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने में मदद करें।

news
Share
Share