window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मेरी वापसी जरूर होगी WWE में | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मेरी वापसी जरूर होगी WWE में

सही समय और मौका आने पर WWE में मेरी वापसी जरूर होगी”
अपनी WWE वापसी के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं द एनिमल
बतिस्ता एक ऐसा नाम है, जिसने अपने काम से फैंस के दिलों को जीता। ज्यादातर समय फिल्मों में बिताने वाले बतिस्ता को फैंस अब भी मिस करते हैं और उन्हें वापसी करते देखना चाहते हैं। बतिस्ता ने पोडकास्ट के दौरान बातचीत करते हुए बताया कि वो WWE में वापसी जरूर करेंगे क्योंकि वो रिंग में आकर फैंस के सामने परफॉर्म करने को मिस करते हैं।
द एनिमल बतिस्ता ने स्काई स्पोर्ट्स के लॉकअप पो़कास्ट के दौरान बातचीत करते हुए WWE वापसी पर जोर दिया। WWE वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा, “हां बिल्कुल, वापसी को लेकर मेरी बातचीत होती रहती है। मुझे ये बात बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 2014 में कंपनी छोड़ने के बाद मैंने WWE के साथ संबंध बनाकर रखे। मैं हमेशा उनके साथ कॉन्टैक्ट में रहा। कंपनी को पता है कि मैं वापसी के लिए तैयार रहूंगा। समय मौका आने पर मेरी वापसी जरूर होगी।”
“अगर मेरे लिए अच्छी स्टोरीलाइन बनाई गई तो वापसी करने में बहुत खुशी होगी। WWE में वापिस आना चाहता हूं क्योंकि इसे मिस करता हूं। WWE यूनिवर्स के अलावा रिंग में परफॉर्म करने को मिस करता हूं। रैसलिंग मुझमें अभी भी बाकी है।”
बतिस्ता ने पहले भी कहा है कि वो कंपनी में एकाध मैच नहीं बल्कि कुछ महीनों के लिए वापिस आना चाहते हैं। साल 2014 में बतिस्ता की लंबे समय बाद कंपनी में रॉयल रम्बल मैच के दौरान वापसी हुई थी। उन्होंने तब रॉयल रम्बल जीतकर रैसलमेनिया के मेन इवेंट में जगह बनाई।
रैसलमेनिया के ट्रिपल थ्रैट मैच में हार के बाद बतिस्ता थोड़े समय के लिए शील्ड के साथ दुश्मनी में थे। स्टोरीलाइन की वजह से बतिस्ता ने WWE से किनारा कर लिया और 2014 में ही रॉ के दौरान कंपनी को अलविदा कह दिया। कंपनी छोड़ने के बाद बतिस्ता ने कई सारी बड़ी बजट की फिल्में की और आज वो बड़े हॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके

news
Share
Share