window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); सुपर 30 की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने की ऋतिक रोशन की जमकर तारीफ | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

सुपर 30 की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने की ऋतिक रोशन की जमकर तारीफ

लव सोनिया के साथ अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का कहना है कि गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 में ऋतिक रोशन संग काम का अनुभव शानदार रहा. मृणाल ठाकुर ने सोमवार को मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा के साथ गली गुलियां की स्पेशल स्क्रीनिंग पर संवाददाताओं से यह बात कही.
सुपर 30 में ऋतिक संग काम का अनुभव साझा कर रहे मृणाल ने कहा, यह शानदार था. दरअसल, ऋतिक के साथ काम करना सौभाग्य की बात है. वह हमेशा सज्जन रहे हैं और बहुत दयालु और विनम्र है. बता दें कि एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी.
फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म कर रहे हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन फिल्म क्वीन फेम निर्देशक विकास बहल कर रहे हैं. . यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.
फिल्म की शूटिंग पिछले एक साल से राजस्थान और वाराणसी सहित देश के अन्य भागों में चल रही है. फिल्म में आनंद के जीवन की मामूली शुरुआत के संघर्ष से निराशा से प्रसिद्धि से होते हुए सुपर 30 की पथ प्रदर्शक पहल तक के सफर को दिखाया गया है. आनंद प्रतिवर्ष आर्थिक रूप से कमजोर 30 मेधावी और प्रतिभाशील बच्चों को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान की प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए पढ़ाते हैं.
गणतिज्ञ आनंद कुमार की जीवनी सुपर 30 लिखने वाले कनाडाई लेखक बीजू मैथ्यू को लगता है कि इस पर बन रही फिल्म मनोरंजक होगी. आनंद कुमार के लिए उन्होंने कहा था मूल रूप से आनंद कुमार की कहानी उनके के बचपन से शुरू होती है. जब पहले उनके भाई और कुछ समय बाद पिता की मृत्यु हो जाती है. रोज कमाई करने वाले की मौत होने से घर की व्यवस्था बिगड़ जाती है और यही उनके साथ होता है. लेकिन वे हार नहीं मानते और रोजी-रोटी के लिए ट्यूशन पढ़ाने लगते हैं. जो बाद में कोचिंग और फिर सुपर 30 में बदल जाता है.
बता दें कि आनंद कुमार हर साल 30 गरीब और पिछड़े बच्चों को आईआईटी की मुफ्त कोचिंग देते हैं. इस कोचिंग से हर साल लगभग सभी छात्रों का सेलेक्शन आईआईटी में हो जाता है. यहां तक की आनंद को इसके लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा सम्मानित भी किया जा चुका है.
००

news
Share
Share