window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); अनदेखी कर कांग्रेस कर रही दोयम दर्जे की राजनीतिः चौहान | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

अनदेखी कर कांग्रेस कर रही दोयम दर्जे की राजनीतिः चौहान

देहरादून। भाजपा ने कांग्रेस पर दोयम दर्जे की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज उतराखंड को ऐतिहासिक सौगातें मिली है, लेकिन ईर्ष्या मे तप रही कांग्रेस इस उपलब्धि को दरकिनार कर पीएम के आवरण पर चर्चा कर रही है। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि धर्म शास्त्रो मे भी उल्लेख है कि आवरण से श्रेष्ठ आचरण होता है। पीएम धार्मिक यात्रा पर हैं और उनके लिबास को लेकर कांग्रेस के तर्क हास्यास्पद है।
चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज केदारनाथ से गौरी कुंड के मध्य रोप वे के शिलान्यास सहित 34 सौ करोड़ की सामरिक दृष्टि एवं पर्यटन व तीर्थाटन को बढ़ाने में महत्वपूर्ण साबित होंगी जैसे ऐतिहासिक योजनाओं की अधारधीला रखी है । यह राज्य के पर्यटन और तीर्थाटन की दिशा मे मील का पत्थर साबित होगा। वही बद्री नाथ मे भी माणा गाव मे भी रोप वे का शिलान्यास किया गया जिससे राज्य मे पर्यटन की गतिविधि तेजी से आगे बढ़ेगी और रोजगार के अवसर खुलेंगे। राज्य मे पहले ही केंद्र के सहयोग से डेढ़ लाख करोड़ की योजनाएं चल रही है। विकास की इन योजनाओं पर गौरवान्वित होने के बजाय कांग्रेस नकारात्मक राजनीति कर रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अंकिता भंडारी के मुद्दे पर भी राजनीति कर रही है। अंकिता उत्तराखंड की बेटी है और उसे न्याय दिलाने के लिए दलगत भावना से उपर उठाकर आगे बढ़ने की जरूरत है। जांच चल रही है और आरोपी कोई भी हो उसे बख्सा नही जायेगा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहले ही अंकिता को त्वरित न्याय के लिए एवं हत्यारों को  कड़ी से कड़ी सजा मिले मामले को फ़ास्ट्रेक कोर्ट में चलाने के लिए अनुरोध कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को नकारात्मक राजनीति के बजाय सकरात्मक विपक्ष के रूप मे आगे आना चाहिए।

news
Share
Share