window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); अपनी पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कुशासन पर पर भी नजर डालें आर्यः कैंथोला | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

अपनी पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कुशासन पर पर भी नजर डालें आर्यः कैंथोला

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य  के भय व भ्रष्टाचार पर दिए  गए बयान पर तीखा प्रहार किया, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने कहा कि भाजपा ने जन भावनाओं की कद्र करते हुए उत्तराखंड को भय और भ्रष्टाचार से मुक्त किया है। प्रदेश निरंतर प्रगति के पथ पर चल रहा है। भ्रष्टाचार और भय की प्रतिबिंब रही कांग्रेस की काली छाया इस प्रदेश पर न पड़े। इसलिए भाजपा को उत्तराखंड के जन-जन का आशीर्वाद फिर से मिला है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने कहा कि यशपाल आर्य भी 2012 की कांग्रेस सरकार के कुशासन पर क्या बोलेंगे  जब उनके नेता मां गंगा के अस्तित्व को बदलने का पापकर्म कर रहे थे, तब उनकी उत्तराखंड के जनभावनाओं प्रति उत्तर दायित्व कहां खो  गया था, ओर जब उनकी सरकार के समय पर उत्तराखंड में हर जगह भय और भ्रष्टाचार व्याप्त था। आर्य तब  केवल अपने नेताओं की परिक्रमा में तल्लीन थे और आज भी हैं, अगर कांग्रेस और नेता प्रतिपक्ष ने अपने कांग्रेस सरकार के दौरान जनता के लिए कुछ किया होता तो आज कांग्रेस पार्टी की दुर्दशा यह न होती कांग्रेस ने अपने राज में कुछ किया किया तो केवल भाई भतीजावाद किया,कैंथोला ने कहा यशपाल आर्य को यह याद करना चाहिए कि कैसे उनकी सरकार में केदारनाथ के त्रासदी से त्रस्त आहत लोगों को राहत के नाम पर उनके नेता बंदरबांट कर रहे थे। यह दृश्य उत्तराखंड ही नहीं देश व विदेश के लोगों ने अच्छी तरह देखा था तब उन्होंने कभी उत्तराखंड व प्रदेश की साख पर लग रहे दाग पर कभी मुंह तक नहीं खोला था।  कोरोना काल में केवल मीडिया में बयान देने व सरकार को कोसने के अलावा उनकी पार्टी पूरे समय लॉक डाउन में लॉक ही रही। कैंथोला ने कहा तब उस समय भी भाजपा का एक एक कार्यकर्ता घर से बाहर निकलकर अपने प्राणों की परवाह न करते हुए सेवा कार्य में लगा था। कैंथोला ने कहा हम तब भी जनता के बीच सेवा करते हुए मौजूद थे।  उन्होंने कहा कि काग्रेस सरकार के दौरान अपराधियों के इतने हौसले बुलंद थे कि रुड़की जेल के बाहर फायरिंग तक हो गई थी, कैंथोला ने कहा कि आज  कांग्रेस के गुटीय नेता अपने अपने गुटों के कबीलाई राजनीति में मशगूल है। उन्होंने कहा कि यशपाल आर्य समेत कांग्रेस के सारे नेता केवल अपने हितों को  संरक्षण करने का काम कर रहे है, आर्य को अपनी पूर्व सरकार के काले इतिहास को भी पढ़ लेना चाहिए। जिस काल मे उत्तराखंड के नाम को खराब करने के साथ साथ माफियाराज हावी था। उनकी सरकार में खनन कारोबारी ओर शराब कारोबारियों का सीधा दखल था, उनके मुखिया ओर वो खुद अपने परिवार व चाटूकारों को सेट करने में व्यस्त थे। कैंथोला ने कहा कि पूरी उत्तराखंड की जनता ने पहले 2017 और फिर 2022 में कांग्रेस पार्टी व उनके नेताओं को करारा जबाब दे चुकी है।

news
Share
Share