window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); नक्सलियों ने की दो अपहृत ग्रामीणों की निर्मम हत्या | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

नक्सलियों ने की दो अपहृत ग्रामीणों की निर्मम हत्या

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से विगत 26 अगस्त को अपहृत तीन में से दो ग्रामीणों की नक्सलियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मममतापूर्वक हत्या कर दी, जिनका शव आज महाराष्ट्र सीमा में बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने दोनों ग्रामीणों की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया था।

 

 
उल्लेखनीय है कि विगत माह 26 अगस्त को कांकेर जिला के बांदे थाना क्षेत्र से नक्सलियों ने तीन ग्रामीणों पांडुराम , सोंनु पड्डा और सोमजी पड्डा को पुलिस मुखबिरी के संदेह में अगवा कर लिया था। बाद में एक ग्रामीण पांडूराम ने किसी तरह नक्सलियों के चंगुल से भागकर अपनी जान बचा ली थी। अपहृत दो ग्रामीणों को नक्सली जंगल की ओर उठा ले गए थे। अपहृत दोनों ग्रामीणों की लाश महाराष्ट्र प्रांत के गट्टा थाना क्षेत्र से बरामद की गई है।

 

 
कांकेर एसपी के एल ध्रुव ने बताया कि दोनों ग्रामीणों का शव महाराष्ट्र के गट्टा थाना से महज एक किलोमीटर दूर तदुडा के पास मिला है। पिछले एक सप्ताह में नक्सलियों ने चार निर्दोष ग्रामीणों की हत्या कर दी है।

news
Share
Share