window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मीडिया कर्मियों से सीएमएस के अभद्रता करने पर जेएम को सौंपा ज्ञापन | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मीडिया कर्मियों से सीएमएस के अभद्रता करने पर जेएम को सौंपा ज्ञापन

रुड़की। सिविल अस्पताल में सीएमएस डीके चक्रपाणी द्वारा मीड़िया कर्मियों के साथ अभद्रता किये जाने को लेकर नगर के मीड़िया कर्मियों द्वारा एक ज्ञापन ज्वाईंट मजिस्ट्रेट नितिका खंडेलवाल को सौंपा गया है। जिसमे ज्वाईंट मजिस्ट्रेट द्वारा जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन मीड़िया कर्मियों को दिया गया।
     शुक्रवार की सुबह मीड़िया कर्मी तहसील परिसर में एकत्रित हुए जहां से वे ज्वाईंट मजिस्टेªट नितिका खंडेलवाल के कार्यालय में पहुंचे और उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि बिती रात्री नगर के दो पत्रकार, इकबालपुर चीनी मिल में हुए झगड़े में घायल की कवरेज के लिए सिविल अस्पताल गये थे जहां वह घायल की न्यूज कर रहे थे। इतने में ही प्रभारी चिकित्सा अधिकारी वहां पहंुच गये और न्यूज कवर कर रहे मीड़िया कर्मियों से अभद्रता करने लगे। इतना ही नही प्रभारी चिकित्साधिकारी डीके चक्रपाणी द्वारा धमकी देते हुए कहा कि मै अस्पताल का मालिक हूं मेरी अनुमति के बिना तुम यहां नही आ सकते।
उन्हें हमारे हाथ पकड़ते हुए अस्पताल से बाहर जाने को कहा। मीड़िया कर्मिया द्वारा कहा गया कि पत्रकार बुद्धिजीवी वर्ग से सम्बन्धित है जिनके प्रति उक्त अधिकारी का र्दुव्यवहार अशोभनीय व निन्दनीय है। मीड़िया कर्मियांे ने प्रभारी चिकित्साधिकारी के खिलाफ जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। मीड़िया कर्मियों ने कार्रवाई ना होने की दशा में आन्दोलन की भी चेतावनी दी। जिस पर ज्वाईंट मजिस्ट्रेट ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
news
Share
Share