window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); कोर्ट के आदेश पर राखी सावंत की जल्द होगी गिरफ्तारी, पंजाब पुलिस का दल मुंबई रवाना | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

कोर्ट के आदेश पर राखी सावंत की जल्द होगी गिरफ्तारी, पंजाब पुलिस का दल मुंबई रवाना

लुधियाना: चर्चित बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत की गिरफ्तारी शीघ्र होगी. पंजाब पुलिस की एक टीम राखी सावंत को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई रवाना हो गई है. एक स्थानीय अदालत के आदेश पर यह कार्रवाई की जा रही है. पुलिस के मुताबिक अदालत ने रामायण के रचयिता संत वाल्मीकि के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी की है. इस मामले में राखी सावंत के खिलाफ दर्ज मामले में उन्हें नौ मार्च को अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया था. राखी ने इस आदेश का पालन नहीं किया. इसके बाद अदालत ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया.

इस मामले में शिकायतकर्ताओं ने राखी पर एक टीवी शो में महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करके वाल्मीकि समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है.

अदालत की ओर से बार-बार समन भेजे जाने के बावजूद राखी नौ मार्च को मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुई थीं. इस मामले की अगली सुनवाई 10 अप्रैल को होनी है.

news
Share
Share