window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); इंटर हाउस भजन और लोक नृत्य प्रतियोगिता आयोजित | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

इंटर हाउस भजन और लोक नृत्य प्रतियोगिता आयोजित

देहरादून। द आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में इंटर हाउस भजन व लोक नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में जजस के रूप में फोक आर्टिस्ट्स सुषमा व्यास और रवींद्र व्यास उपस्थित रहे।
प्रतियोगिता की शुरुआत अथर्वा, ऋग, सामा और यजुर सहित चारों हाउसेस द्वारा भजनों के भावपूर्ण गायन के साथ हुई। भजन प्रतियोगिता में सामा हाउस ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, वहीँ यजुर और अथर्वा हाउस ने क्रमश द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। बाद में कार्यक्रम के दौरान लोक नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसमें महाराष्ट्र का कोली नृत्य, टिहरी गढ़वाल का नृत्य, पंजाब का भांगड़ा और गुजरात का डांडिया नृत्य शामिल था। लोक नृत्य प्रतियोगिता में अथर्वा हाउस ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि यजुर एवं सामा हाउस ने द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। निर्णायकों ने सभी के प्रदर्शन की सराहना करी और विजेताओं को बधाई दी। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्या बी दासगुप्ता ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया और सभी छात्रों को उनके बहुमुखी प्रदर्शन के लिए बधाई दी। इस मौके पर स्कूल की अध्यक्ष सिमी गुप्ता भी मौजूद रहीं।

news
Share
Share