window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); ओला ने नया मास मार्केट एस 1 स्कूटर किया लॉन्च | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

ओला ने नया मास मार्केट एस 1 स्कूटर किया लॉन्च

देहरादून। भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने आज ऑल न्यू ओला एस 1 स्कूटर लॉन्च किया है प्रीमियम डिजाइन बेहतर प्रदर्शन श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं और नए युग से जुड़ी तकनीक के साथ यह अपनी श्रेणी में सबसे उन्नत स्कूटर बन गया है 3 केडब्ल्यूएच लिथियम-आयन बैटरी पैक से लैस ओला एस 1 को 131 किलोमीटर की एआरएआई प्रमाणित रेंज नॉर्मल मोड पर 101 किलोमीटर की वास्तविक रेंज इको मोड पर 128 किलोमीटर और स्पोर्ट्स मोड पर 90 किलोमीटर की रेंज हासिल है बेहतरीन मूवओएस फीचर्स जैसे कि संगीत प्लेबैक, नेविगेशन, कंपेनियन ऐप और रिवर्स मोड इस स्कूटर में भरपूर हैं इसकी 95 किमी/घंटा की शीर्ष गति इसे सेगमेंट में सबसे तेज़ स्कूटरों में से एक बनाती है पोर्सिलेन व्हाइट, जेट ब्लैक, नियो मिंट, कोरल ग्लैम और लिक्विड सिल्वर में उपलब्ध एस 1 को 99,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।
नए ओला एस 1 की बुकिंग केवल 499 रुपये में आज से शुरू हो रही है जो ग्राहक इसका लाभ उठाते हैं वे 1 सितंबर को अंतिम भुगतान करने में सक्षम होंगे और अन्य लोगों के लिए, पूर्ण भुगतान प्रक्रिया 2 सितंबर से शुरू होगी ग्राहक अपने ओला एस 1 को सीधे ओला ऐप से रिजर्व कर सकते हैं और 5 वित्त हिस्सेदारों या किसी भी ऑफ़लाइन बैंकिंग या पसंद के वित्तीय संस्थान या यहां तक कि नकदी द्वारा पेश किए गए आसान वित्त विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं। 2999 की शुरूआती ईएमआई और बिना किसी लोन प्रोसैसिंग फीस  के साथ ओला एस 1 ग्राहक अब आसानी से अपने पसंदीदा ईवी का उपयोग कर सकते हैं। ओला एस 1 के लिए डोरस्टेप डिलीवरी 7 सितंबर से पूरे भारत में शुरू होगी। ग्राहक अब ओला एक्सटेंडेड वारंटी के साथ अपनी वारंटी को 5 साल तक बढ़ा सकते हैं, जो उनकी बैटरी, मोटर, इलेक्ट्रिकल कंपोनेंट्स और अन्य सभी स्टैंडर्ड पार्ट्स की सुरक्षा करेगा। जिन लोगों ने पहले ही स्कूटर खरीद लिया है, वे इस वारंटी को ओला ऐप पर वैकल्पिक ऐड-ऑन के रूप में भी खरीद सकते हैं।
ओला की योजना इस दिवाली सभी के लिए मूवओएस 3 जारी करके अपने सॉफ्टवेयर को अगले स्तर पर ले जाने की भी है मूवओएस 3 मूड, डिजिटल की शेरिंग, प्रोक्सिमिटी अनलॉक, बेहतर रेगेन, डाक्यूमेंट्स ऑन स्कूटर जैसे कई रोमांचक फीचर्स लाता है। अब तक की सबसे ग्रीन  ईवी भारत के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ओला ने ओला एस1 प्रो में खाकी ग्रीन कलर में फ्रीडम एडिशन पेश किया है। आजादी की भावना से प्रेरित होकर यह लिमिटेड एडिशन स्कूटर स्पेशल डिकल्स के साथ आएगा और इसमें एक अद्भुत सीट कवर भी होगा। 149,000 रुपये की कीमत वाली इस लिमिटेड एडिशन स्कूटर की ओला केवल 1947 यूनिट्स को ही कमीशन देगी। ‘फ्रीडम एडिशन’ को ओला ऐप का उपयोग करके खरीदा जा सकता है।  ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल कंपनी की अब तक की यात्रा के बारे में बात करेंगे और भारत के भविष्य के लिए अपना दृष्टिकोण रखेंगे। आप उनके विचार इस लिंक पे देख सकते हैं।

news
Share
Share