window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); प्रियांशु जोशी और वंदना फरसवान बने मिस्टर एंड मिस देहरादून | T-Bharat
September 26, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

प्रियांशु जोशी और वंदना फरसवान बने मिस्टर एंड मिस देहरादून

देहरादून। हिमालयन बज द्वारा आज राजपुर रोड स्थित होटल मारबेला में मिस्टर एंड मिस देहरादून 2022 की सैश सेरेमनी का आयोजन किया गया। शो के दौरान प्रियांशु जोशी और वंदना फरसवान को मिस्टर एंड मिस देहरादून के खिताब से नवाजा गया। अन्य खिताब भी प्रतिभागियों को प्रदान किए गए जिनमें गीता जोशी को मिसेस उत्तराखंड 2022 का खिताब दिया गया, पारुल आर्या को मिसेस उत्तराखंड क्लासिक 2022 का ताज पहनाया गया और सौरभ पांडे को मिस्टर कुमाऊं 2022 के खिताब से नवाजा गया।
फैशन पेजेंट के जूरी सदस्य में मिस्टर अर्थ 2017 अभिषेक कपूर और मेकअप आर्टिस्टस कविता नेगी, मुस्कान लिम्बु और आयुषी थापा उपस्थित रहे। पेजेंट के बारे में बताते हुए, आयोजक गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “इस तरह के फैशन पेजेंट का उद्देश्य युवा फैशन उत्साही लोगों को अपनी प्रतिभा दि खाने के लिए एक मंच प्रदान करना है। यह अनूठा अवसर न केवल उभरते हुए प्रतिभाशाली मॉडलों को अपना डेब्यू करने में सक्षम बनाता है बल्कि उन्हें सार्वजनिक क्षेत्र में एक्सपोजर भी प्रदान करता है। इस अवसर पर मिस देहरादून 2021 महिमा नेगी और मिस्टर देहरादून 2021 धनंजय चैहान भी उपस्थित रहे।

news
Share
Share