window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); लेह में तैनात सेना के जवान का हार्ट अटैक से निधन | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

लेह में तैनात सेना के जवान का हार्ट अटैक से निधन

हल्द्वानी। लेह में तैनात सेना के जवान धर्मेंद्र गंगवार का ड्यूटी के दौरान निधन हो गया। जवान धर्मेंद्र गंगवार नैनीताल जिले के लालकुआं के निवासी थे। धर्मेंद्र गंगवार के निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। मृतक जवान का पार्थिव शरीर रविवार दोपहर एक बजे लालकुआं लाया जाएगा।
धर्मेंद्र गंगवार का परिवार लालकुआं के वॉर्ड नबंर-2 गांधीनगर में रहता है। धर्मेंद्र गंगवार भारतीय सेना के एएमई विभाग के पद पर थे। इन दिनों उनकी ड्यूटी लेह में थी। बताया जा रहा है कि ड्यूटी के दौरान ही शुक्रवार रात को धर्मेंद्र गंगवार हार्ट अटैक आया। धर्मेंद्र गंगवार के साथियों को उन्हें हॉस्पिटल ले जाने का समय भी नहीं मिला, उससे पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। धर्मेंद्र गंगवार के निधन की खबर मिलते ही उनके परिवार के कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। धर्मेंद्र गंगवार का पार्थिक शरीर कर रविवार को दोपहर बाद पन्तनगर एयरपोर्ट पहुंचेगा। इसके बाद पार्थिक शरीर को घर लाया जाएगा, जहां अंतिम दर्शन के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। धर्मेंद्र गंगवार के परिवार में उनके पत्नी मीरा गंगवार, बड़ा बेटा आर्यन (11) जो कक्षा 5 में पढ़ता हैं और छोटा बेटा युग जो 7 साल का है। धर्मेंद्र गंगवार साल 2003 मई में हल्द्वानी एएमई कोर सेंटर से भारतीय सेना में भर्ती हुए थे।

news
Share
Share