window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); समाज के अग्रणी व्यक्तियों को दी मोदी सरकार के 8 वर्ष की उपलब्धियों की जानकारी | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

समाज के अग्रणी व्यक्तियों को दी मोदी सरकार के 8 वर्ष की उपलब्धियों की जानकारी

देहरादून। भाजपा उत्तराखंड द्वारा चलाए जा रहे सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण पखवाड़े के अंतर्गत भाजपा के पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं वर्तमान उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन एवं महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल ने समाज के अग्रणी शिष्ट-विशिष्ट नागरिकों से संवाद कर नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किया द्वारा किए गए कार्यों से अवगत कराया।
इस क्रम में उन्होंने आज उत्तरांचल प्रेस क्लब अध्यक्ष जितेंद्र अंथवाल, महामंत्री ओपी बेंजवाल तथा डीएवी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ के आर जैन ,एसोसिएट प्रोफेसर डॉ आर एस दीक्षित, डॉ अर्चना पाल से मिलकर विभिन्न विषयों पर चर्चा की तथा उन्हें प्रधानमंत्री कार्यालय से आई विकास पुस्तकें भेंट की।
एक बयान जारी कर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा की राजनीतिक दलों के लिए समाज के विभिन्न क्षेत्रों शिष्ट-विशिष्ट व्यक्तियों से संवाद कर विभिन्न विषयों पर फीडबैक लेना आवश्यक है भाजपा यह कार्य निरंतर करती है इस संवाद से पार्टी को भविष्य का रास्ता तय करने के लिए दिशा मिलती है। लोकतंत्र में जनता द्वारा चुनी गई जनता की जनता के लिए सरकार की सफलता के लिए आवश्यक है कि समाज के विभिन्न वर्गों में आपसी संवाद तथा सामंजस्य सदैव कायम रहे।

news
Share
Share