window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); सौम्यकाशी गोल्डन वॉइस प्रतियोगिता के फाइनल राउंड के लिए 21 प्रतिभागियों का चयन | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

सौम्यकाशी गोल्डन वॉइस प्रतियोगिता के फाइनल राउंड के लिए 21 प्रतिभागियों का चयन

उत्तरकाशी। सौम्यकाशी गोल्डन वॉइस प्रतियोगिता के फाइनल राउंड के लिए 21 प्रतिभागियों का चयन किया गया है। सीनियर व जूनियर वर्ग में आयोजित हो रही प्रतियोगिता के विजेताओं को रिकार्डिंग का अवसर मिलेगा।
सौम्यकाशी गोल्डन वॉइस प्रतियोगिता के लिए 11 व 12 जून को ऑडीशन आयोजित किए गए थे। चिन्यालीसौड़, बड़कोट, पुरोला व उत्तरकाशी में आयोजित ऑडीशन में 150 से अधिक प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया था, जिसमें से 40 प्रतिभागियों का चयन प्रतियोगिता के प्रथम राउंड के लिए किया गया था। आयोजक मंडल के अंकित सकलानी ने बताया कि सेमीफाइनल राउंड में सफल रहे 21 प्रतिभागियों का चयन फाइनल राउंड के लिए किया गया है। फाइनल राउंड 26 जून को जिला कार्यालय परिसर स्थित ऑडीटोरियम में आयोजित किया जाएगा। सेमीफाइनल राउंड में निर्णायक की भूमिका में रीना घलवान व मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख विनीता रावत रही। रीना घलवान उत्तराखंड लोकगीत प्रतियोगिता झुमिगो 2010 की विजेता रही हैं। संचालन प्रवेश देशवान ने किया।

news
Share
Share