window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); 30 लाख के गबन की जांच में जुटी टीम | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

30 लाख के गबन की जांच में जुटी टीम

ऋषिकेश। बहुउद्देशीय सहकारी समिति भानियावाला में 30 लाख से अधिक के गबन के मामले में विभाग ने जांच तेज कर दी है। गबन को लेकर सभी पहलुओं की छानबीन सघनता से की जा रही है।
सोमवार को जांच कमेटी भानियावाला स्थित बहुउद्देशीय सहकारी समिति के भवन में पहुंची और गबन के मामले को लेकर सघन छानबीन की। मामले से जुड़े वसूली सहायक रोहित कुमार को पहले ही निलंबित किया जा चुका है। आरोप है कि किसानों के साथ मिलकर पैसों की हेराफेरी की गई। समिति अब तक कई खातों की जांच कर चुकी है। जांच कमेटी बैंक से भी इस संबंध में पूछताछ कर रही है। सहकारी समिति भानियावाला के अध्यक्ष मनोहर सैनी ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर बोर्ड ने प्रस्ताव कर वसूली सहायक को निलंबित कर दिया था। जांच कमेटी को सहयोग दिया जाएगा। जांच पूरी होने के बाद बोर्ड अगली कार्रवाई करेगा। वहीं, जिला सहायक निबंधक वीरभान सिंह ने बताया कि मामले को लेकर सघन जांच हो रही है। जुलाई के पहले पखवाड़े तक जांच पूरी कर रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंप दी जाएगी।

news
Share
Share