window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); नगर निगम टीम ने लिया अतिक्रमण का जायजा | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

नगर निगम टीम ने लिया अतिक्रमण का जायजा

रुद्रपुर। अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत नगर निगम की टीम गुरूवार को फिर मुख्य बाजार पहुंची जहां तमाम लोग अपने प्रतिष्ठान और मकान स्वयं तुड़वाने मे लगे थे लेकिन जिन लोगों ने अभी तक पूरा अतिक्रमण ध्वस्त नहीं किया था।
 उन्हें नगर निगम की टीम ने कड़ी चेतावनी दी। नगर निगम के अधिशासी अभियंता दिनेश शर्मा, बीसी रेखाड़ी समेत नगर निगम की टीम जेसीबी मशीन के साथ मुख्य बाजार पहुंची जहां से उन्होंने हरिमंदिर गली का रूख कर लिया जहां तमाम भवन और प्रतिष्ठान पहले से ही तोड़े जा रहे थे लेकिन ऐसे कई भवन थे जिनका अतिक्रमण पूरी तरह से ध्वस्त नहीं हुआ था जिस पर नगर निगम की टीम ने जेसीबी के जरिए जब उन्हें ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू करनी चाही तब तमाम लोग अनुनय विनय करते नजर आये। उनका कहना था कि वह लगातार अतिक्रमण तुड़वा रहे हैं और शीघ्र ही बचा हुआ अतिक्रमण भी स्वयं ही ध्वस्त करा लेंगे।
अधिशासी अभियंता शर्मा ने चेतावनी दी कि जिन लोगों का अतिक्रमण अभी तक पूरी तरह से ध्वस्त नहीं हुआ उसे हर हाल में सोमवार तक तुड़वा लें अन्यथा सोमवार को पुनः जेसीबी मशीन के जरिए अतिक्रमण ध्वस्त कर दिया जायेगा। गौरतलब है कि पिछले कई माह से अतिक्रमण ध्वस्तीकरण की कार्रवाई चल रही है जिसकी जद में सैकड़ों मकान और दुकान आ चुके हैं। और तब से लगातार जेसीबी के खौफ के चलते भवन स्वामी स्वयं ही अतिक्रमण ध्वस्त करने में लगे हुए हैं।
news
Share
Share