window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); आर्यन स्कूल में एलोक्यूशन प्रतियोगिता आयोजित | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

आर्यन स्कूल में एलोक्यूशन प्रतियोगिता आयोजित

देहरादून: आर्यन स्कूल ने आज अपने परिसर में इंटर क्लास एलोक्यूशन प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता कक्षा पहली से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए आयोजित की गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूनम जायसवाल मौजूद रहीं। एलोक्यूशन प्रतियोगिता के परिणाम प्रिंसिपल बी दासगुप्ता द्वारा घोषित किये गए। सभी वर्गों के विजेताओं में कक्षा 1 से शनाया रावत, कक्षा 2 से आव्या मोहन, कक्षा 3 से समर चैधरी और अन्वेषा, कक्षा 4 से काव्या अग्रवाल, कक्षा 5 से अनिका बिश्नोई, कक्षा 6 से नंदिनी शर्मा, कक्षा 7 से अनुष्का शर्मा और कक्षा 8 से आदिवा जैन शामिल रहे।
दर्शकों को संबोधित करते हुए, मुख्य अतिथि पूनम जायसवाल ने छात्रों के प्रयासों की सराहना की और कहा, ष्आज यहां मौजूद सभी प्रतिभागियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन दिया, और मुझे आर्यन स्कूल की युवा प्रतिभाओं की क्षमता देख बेहद खुशी हुई। प्रतियोगिता का आयोजन छात्रों के लिए न केवल जीतना था बल्कि सुधार के लिए नई तकनीकों को सीखना भी था। कम्युनिकेशन लगातार विकसित हो रहा है, और उचित मार्गदर्शन के साथ, छात्रों को उनके भविष्य में जिम्मेदारी से संवाद करने का मनोबल मिलेगा। प्रिंसिपल बी दासगुप्ता ने कहा, ष्हमारे छात्रों ने आज शानदार प्रदर्शन किया और अपनी एलोक्यूशन स्किल्स से हमें गौरवान्वित किया। मैं सभी प्रतिभागियों, शिक्षकों और स्टाफ सदस्यों को इस कार्यक्रम को अद्भुत बनाने के पीछे उनके प्रयासों के लिए हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं व्यक्त करती हूँ।

news
Share
Share