window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); शूटिंग के वक्त आज भी इस बात से घबराते हैं सनी देओल | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

शूटिंग के वक्त आज भी इस बात से घबराते हैं सनी देओल

फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के जरिए एक बार फिर से देओल फैमिली एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। 2011 में आई फिल्म यमला पगला दीवाना में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल एकसाथ एंटरटेनमेंट का फुल डोज लेकर आ रहे हैं। इन दिनों तीनों ही फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट में सनी देओल ने अपने बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है जिसे जानकर आपको हैरानी होगी।

 
दरअसल इतने लंबे फिल्मी करियर के बाद भी सनी देओल डांस से काफी घबराते हैं। सनी कहते है, जब भी किसी ने मेरे डांस की आलोचना की है मुझे कभी बुरा नहीं लगा। मैं तो फिल्मों में ऐक्टिंग करने आया था और कभी यह सोचा ही नहीं कि डांस मेरे ऐक्टिंग करियर में बाधा बनेगा। मुझे शुरू से ही डांस को लेकर बहुत घबराहट होती थी। अभी तो यूज टू हो गया हूं तो कोई झिझक नहीं है।
सनी देओल की इस परेशानी के बारे में भाई बॉबी देओल ने भी बात की। सनी देओल के डांस के बारे में बॉबी देओल ने कहा, सनी भैया को आज भी डांस वाले सीन को लेकर इतनी ज्यादा तकलीफ होती है कि जब भी डांस की शूटिंग होती है वह छुट्टी कर लेते हैं। जब हम गाना शूट करने वाले होते हैं तब भैया कोई न कोई बहाना बनाने लगते हैं।
बता दें कि यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में रेखा और सलमान खान भी गेस्ट रोल में दिखाई देंगे।

news
Share
Share