window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); शोभिता धूलिपाला मेजर की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

शोभिता धूलिपाला मेजर की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं

शोभिता धूलिपाला मेजर की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं

शोभिता धूलिपाला मेजर की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं

मेड इन हेवन – सीजन 1 में नजर आ चुकीं अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला पास कई प्रोजेक्ट है, जिनमें वह नजर आने वाली हैं। शोभिता के लिए 2022 स्पष्ट रूप से एक दिलचस्प वर्ष है क्योंकि उनके पास मेजर सहित कई आकर्षक परियोजनाएं हैं। शोभिता धूलिपाला कहती हैं कि यह सप्ताह वास्तव में मेरे लिए बहुत खास है, न केवल इसलिए कि यह मेरा जन्मदिन सप्ताह है, बल्कि इसलिए भी कि 3 जून को मेरी फिल्म मेजर रिलीज हो रही है, साथ ही, मैं दो और रोमांचक परियोजनाओं के लिए तैयारी कर रही हूं।
उन्होंने कहा कि हैदराबाद में मणिरत्नम सर की पोन्नियिन सेलवन के लिए डबिंग करते समय, मैंने सोचा कि मैं इसे आपके साथ साझा करूंगी। मुझे खुशी है कि इस तरह के शानदार अवसर मुझे मिल रहे हैं। मेरी कई आगामी रिलीज के कारण, यह साल मेरे लिए महत्वपूर्ण है।
शोभिता ने कहा कि जैसे ही उनसे मेजर के लिए संपर्क किया गया, वह इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गईं।
शोभिता ने कहा कि हालांकि यह एक विशेष भूमिका थी जिसके लिए मुझे संपर्क किया गया था। मैं महान नायक, संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी का हिस्सा बनना चाहती थी।
शोभिता की फिल्मोग्राफी में मेड इन हेवन, द नाइट मैनेजर, मंकी मैन नामक एक हॉलीवुड फिल्म, मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन और कुछ और दिलचस्प परियोजनाएं शामिल हैं।
००

news
Share
Share