window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); डीएम ने की निर्माण कार्यों की समीक्षा | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

डीएम ने की निर्माण कार्यों की समीक्षा

अल्मोड़ा। पर्वतीय क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर करने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है। इसके तहत सोबन सिह जीना राजकीय आयुर्विज्ञान एवं शोध संस्थान में जो भी आवश्यक व्यवस्थाएं की जानी हैं उसे समय पर पूरा कर लें। यह निर्देश डीएम नितिन सिह भदौरिया ने निर्माण कार्यों की समीक्षा के दौरान कही। उन्होंने उत्तर प्रदेश निर्माण निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह संस्थान में सीसीटीवी कैमरेए पुस्तकालय सहित दूसरे निर्माण कार्य समय पर पूरा कर लें।

 

 

जो भी बजट अब तक मिलना रह गया है उसे जल्द से जल्द ले लें। डीएम नितिन सिह भदौरिया ने समीक्षा बैठक में निर्देश दिए कि निर्माण एजेंसी उत्तर प्रदेश निर्माण निगम जो भी बिजली व सिविल काम बचे हैं उनको समय पर पूरा कर लें। इसके साथ ही बजट की धनराशि जो भी खर्च की गई हो उसका उपयोगिता प्रमाणपत्र ले लिया जाए। सीएमएस बेस चिकित्सालय को निर्देश दिए कि वह मरीजों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए जागरूक करें। ताकि उनको यहां पर अधिक समय नष्ट न करना पड़े। उनका कहना था कि पूरी कोशिश की जाए की मरीजों के साथ डाक्टर बेहतर तरीके से शालीनता से पेश आएं। कम से कम संख्या में मरीजों को निजी चिकित्सालयों की सेवाएं लेने के लिए कहा जाए। बैठक में प्राचार्य डॉण् आरसी नौटियालए प्रमुख चिकित्साधिकारी टीडी रखोलियाए एसीएमओ डॉण् योगेश पुरोहितए अभियंता विद्युत शमीम अहमदए सहायक अभियंता पंकज बोहराए विवेक अरोड़ाए परियोजना प्रबंधक राजकीय निर्माण निगम रजनीश जोशीए वैयक्तिक अधिकारी हरीश उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

news
Share
Share