window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); गंभीर हालत में जिला अस्पताल किया गया रिफर | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

गंभीर हालत में जिला अस्पताल किया गया रिफर

गंभीर हालत में जिला अस्पताल किया गया रिफर

गंभीर हालत में जिला अस्पताल किया गया रिफर

बांदा : जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत घनसौल गांव में एक 18 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर में रखा जहरीला पदार्थ का सेवन किया है। जैसे ही परिजनों को जानकारी हुई तो अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर द्वारा उपचार करने के बाद गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।
मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के घनसौल गांव का है। जहां के रहने वाले विनोद कुमार पुत्र कुंजीलाल उम्र 18 वर्ष ने अपने घर में अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया जैसे ही परिजनों को जानकारी हुई तो गंभीर हालत में बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया है। वहीं परिजनों के द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि, यह जानकारी नहीं हो रही कि, यह किस कारण से जहरीला पदार्थ खाया है। जैसे हमको जानकारी हुई और हालत बिगड़ रही थी। तो अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

news
Share
Share