window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); ऐश का खुलासा, सलमान खान ने ठुकराई थी उनकी यह फिल्म | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

ऐश का खुलासा, सलमान खान ने ठुकराई थी उनकी यह फिल्म

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलिवुड के लिए एक नायाब तोहफा हैं। न सिर्फ उनके फैन्स और फिल्म इंडस्ट्री उन्हें पसंद करती है, बल्कि वह एक सदाबहार शख्सियत हैं जिसका हर क्षेत्र और हर उम्र के व्यक्ति प्रशंसक हैं। उनकी हालिया फिल्म फन्ने खान सिनेमाघरों में चल रही है और दर्शकों और क्रिटिक्स से इस फिल्म को मिक्स्ड रेस्पॉन्स मिल रहा है।
हाल ही में फन्ने खान के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया पोर्टल ने ऐश से पूछा कि क्या वह जोश में शाहरुख की बहन का किरदार निभाने में सहज थीं, जबकि मोहब्बतें में उन्होंने शाहरुख की प्रेमिका का किरदार निभाया था? इसके जवाब ने ऐश ने ऐसा खुलासा किया जिसने सबको हैरान कर दिया।
ऐश्वर्या ने बताया कि यह फिल्म पहले सलमान खान और आमिर खान को ऑफर की गई थी। उनके मना करने के बाद यह रोल शाहरुख खान को मिला। बता दें कि ऐश्वर्या और सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम साथ में की थी। इस दौरान उनके अफेयर की काफी चर्चाएं हुई थीं। हालांकि, बाद में इस रिश्ते में काफी कड़वाहट आ गई थी और दोनों ने फिर कभी कोई फिल्म साथ में नहीं की।

news
Share
Share